Home Uncategorized अमरिन्दर गिल बेस्ट एक्टर तो सरगुन ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब...

अमरिन्दर गिल बेस्ट एक्टर तो सरगुन ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता

457
0
चंडीगढ, 24 मार्च 2018

जियो फिल्मफेयर अवार्ड पंजाबी 2018 के दूसरे संस्करण में इस साल कलाकारों द्वारा किये गये शानदार काम को सम्मान देने और जश्न मनाने के लिए पंजाबी उद्योग के दिग्गज सामने आये। 23 मार्च को मोहाली के मल्टीपरपज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में आयोजित शो में कलाकारों के जबरदस्त प्रदर्शन की तथा विजेताओं द्वारा ब्लैक लेडी को घर ले जाने की साक्षी यह रात बनी। अवार्ड समारोह का प्रसारण विशेष रूप से सिर्फ एमएच वन चैनल पर किया जायेगा।

प्रथम संस्करण की अपार सफलता के बाद जियो फिल्मफेयर अवार्ड्स इस साल सबसे अच्छी फिल्म तथा कलाकारों के मजबूत प्रदर्शन को रोशनी में लेकर आया । बेस्ट डायरेक्टर का खिताब क्षितिज चौधरी को मिला और बेस्ट फिल्म अवार्ड गया लाहोरिये को।

दूसरे संस्करण के विषय में बोलते हुए फिल्मफेयर के संपादक श्री जितेश पिल्लई ने कहा, ”पंजाबी सिनेमा के प्रतिभाशाली कलाकारों तथा जबरदस्त स्टोरीलाइन के साथ फिल्मों ने पिछले सालों में भारतीय सिनेमा की बढत में बहुत योगदान दिया है। फिल्मफेयर काम की पहचान देने का गढ है और यह पंजाबी फिल्म उद्योग का रचनात्मक कौशल है कि फिल्मफेयर इस क्षेत्र में सम्मान सांझा करने आया। हम आशा करते हैं कि जियो फिल्मफेयर अवार्ड 2018 का द्वितीय संस्करण हमारा दृष्टिकोण मजबूत करेगा तथा हम क्षेत्रीय अवार्ड्स की इस विरासत को आगे बढने की ओर देख रहे हैं।“

इस रात्रि के होस्ट एमी विर्क, मैन्डी टक्खर, बी जे रंधावा, हार्डी संधू तथा नीरू बाजवा ने मंच को संभाला और दर्शकों को पंजाबी फिल्मों की बातों और हल्के-फुल्के हंसी मजाक से बांध कर रखा। एमी विर्क तथा हार्डी संधू ने नाह तथा गानी जैसे गानों पर अपनी परफार्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करके रखा।

यह अवार्ड जियो डिजीटल लाइफ द्वारा प्रायोजित थे तथा जियो फोन, एरोप्लेन बासमती राइस एवं ब्लैन्डर प्राइड- टेस्ट इन स्टाइल से पावर्ड थे। टेलीकास्ट पार्टनर एमएच एन, मल्टीप्लैक्स पार्टनर-ओरिएंटा सिनेमाज, रेडियो पार्टनर-रेडियो मिर्ची, टाफी पार्टनर – दि अवार्ड गैलरी, वेन्यू पार्टनर – मल्टीपरपज स्पोर्ट्स स्टेडियम, हायड्रेशन पार्टनर – ब्लू पाइन वाटर थे। प्रोडक्शन एजेंसी – रेड कार्पेट इवेन्ट्स, शो डायरेक्शन एंड आर्टिस्ट मैनेजमेंट – परिन्दे, टेक्नीकल डायरेक्टशन एंड स्टेज मैनेजमेंट – ऑन क्यू प्रोडक्शन्स ने किया। एक्ट कोरियोग्राफ जेनिथ डांस ट्रूप ने तथा स्क्रिप्ट लेखन चन्न अंग्रेज तथा कमल धालीवाल ने किया।