Home film news मनीष ​​के फैशन शो के लिए रैंप पर चलेंगे करीना और कार्तिक

मनीष ​​के फैशन शो के लिए रैंप पर चलेंगे करीना और कार्तिक

270
0

फैशन इंडस्ट्री में मनीष मल्होत्रा ​​एक प्रतिष्ठित नाम है। जब भी उनका कोई नया कलेक्शन आता है, वे उन दो लोगों को इस कलेक्शन के प्रदर्शन के लिए रैम्प पर उतारते हैं, जिन्होंने फिल्मों में कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया हो! इस बार भी मनीष मल्होत्रा ने सिंगापुर में अपने ‘समर कॉवचर 2018’ के लिए इस इंडस्ट्री के दो सबसे अच्छे लोगों को साथ लाने में कामयाबी हांसिल की है।
सुनाई दे रहा है कि उनके इस शो के शो-स्टॉपर हैं, उनके पसंदीदा करीना कपूर खान और बॉक्स ऑफिस के नए प्रिंस कार्तिक आर्यन। बेगम बेबो यानी करीना पहले भी कई बार मनीष के लिए रैम्प पर चली हैं, जबकि कार्तिक पहली बार इस डिजाइनर के लिए रैंप पर चलने वाले है। इसके अलावा ख़ास बात ये हैं कि करीना और कार्तिक का एक साथ रैम्प पर आना, जो एक नई जोड़ी होगी! महिष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर पहले ही एक्टर के साथ अपने नए कलेक्शन को लेकर कुछ बूमरेंग पोस्ट किए हैं।

कार्तिक आर्यन की नई रिलीज फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ है, जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है और ‘पद्मावत’ के बाद 2018 में उसने दूसरा बड़ा कलेक्शन किया है। आज उनके पास कई विज्ञापन और फिल्मों के ऑफर हैं और ये इस स्टार-बॉय की सफलता है। हमें यकीन है कि रैम्प पर करीना के साथ उनकी जोड़ी समान रूप से ब्लॉकबस्टर साबित होगी। 25 मार्च को सिंगापुर में तीनों क्या जादू करने वाले हैं, अब इसके लिए इंतजार नहीं किया जा सकता।