Home Business ग्रेटर नोएडा वेस्ट मंडल के अध्यक्ष बने सौरभ, क्षेत्र में बीजेपी को...

ग्रेटर नोएडा वेस्ट मंडल के अध्यक्ष बने सौरभ, क्षेत्र में बीजेपी को देंगे मजबूती

751
0
kumar saurabh
Saurabh had entrusted the and offered sweets by central minister Mahesh Sharma.
kumar saurabh
kumar saurabh

नोयडा और ग्रेटर नोयडा में लोगों के बीच अपनी पैठ को मजबूत करने और जनता की समस्याओं के निराकरण को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कुमार सौरभ को ग्रेटर नोएडा वेस्ट मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया है। सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने सौरभ को सम्मानित कर नया उत्तरदायित्व सौंपा है।
इसको लेकर कुमार सौरभ का कहना है पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है और जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर वह खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने इस सम्मान के लिए भारतीय जनता पार्टी और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को धन्यवाद अर्पित किया है।
उन्होंने कहा ग्रेटर नोयडा वेस्ट में स्थानीय लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों को पानी, इंटरनेट, सड़क, सीवरेज, सुरक्षा में कमी जैसी परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। वह इन समस्याओं से निजात दिलाने में न सिर्फ लोगों की मदद करेंगे, बल्कि उनकी बात को सरकार तक पहुंचायेंगे। सौरभ ने बताया की केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का इस क्षेत्र को विकसित करने में बड़ा योगदान रहा है।
उन्होंने कहा कि वे लोगों को संगठित कर जमीनी स्तर पर भाजपा के साथ जोड़ेंगे। सौरभ पहले समाजसेवा के क्षेत्र में कई प्रकार के कार्य करते रहे हैं उन्होंने ग्रेटर नोयडा वेस्ट और अपनी सोसाइटी ‘निराला एस्टेट’ के लिए भी कई सराहनीय कार्य किये हैं। स्ट्रीट लाइट, ट्रांसपोर्टेशन, सड़क, रक्तदान और पर्यावरण से जुड़े कई प्रकार के कार्यों में वह संलग्न रहे हैं।
कुमार सौरभ जी की टीम संदीप शर्मा, जितेंद्र शर्मा, मनोज कुकरेती, विशाल, शशिकांत शाक्य, सुशिल पूर्वे, अमित शर्मा, दीपक शर्मा, शैलेश कुमार, सचिन कुमार, राजीव सिंह, जैनेन्द्र चौरसिया, सुबोध जैसे जुझारु और कर्मठ कार्यकर्ता शामिल हैं।