Home political news खराब मौसम के बावजूद जारी रहा शर्मा का जनसंपर्क अभियान

खराब मौसम के बावजूद जारी रहा शर्मा का जनसंपर्क अभियान

381
0
Mahesh Sharma
Election campaign of Mahesh Sharma, carried out by Dr Pallavi Sharma.

गौतम बुद्ध नगर के वर्तमान सांसद एवं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी महेश शर्मा का चुनाव प्रचार क्षेत्र में जोरों पर चल रहा है। क्षेत्र की सोसायटियों, कॉलोनियों में उनके रिश्तेदार, समर्थक और स्थानीय नेता शर्मा के समर्थन में लोगों से उनके पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

Mahesh sharma
Election campaign of Mahesh Sharma, carried out by Dr Pallavi Sharma.

इसी कड़ी में रविवार शाम महेश शर्मा की पुत्री डॉ. पल्लवी शर्मा ने उनके समर्थन में जन संपर्क अभयान चलाया। उन्होंने गौतम बुद्ध नगर के सुपरटेक ई को विलेज 2 क्षेत्र के नागरिकों से जनसंपर्क किया। बड़ी बात यह रही कि खराब मौसम के बावजूद उन्हें क्षेत्र में व्यापक जनसमर्थन मिला। वह जिस भी स्थान पर गई वहां शर्मा के समर्थन में लोगों की भीड़ दिखाई दी।
सोसायटी के वरिष्ठ नागरिकों एवं महिलाओ ने आंधी-तूफान और बारिश की परवाह किये बिना शर्मा को भारी मतों से विजय बनाने और केंद्र में दोबारा मोदी सरकार पूर्ण बहुमत से स्थापित करने का संकल्प लिया। इस मौके पर डॉ. पल्लवी शर्मा, उनके साथ मौजूद मनोज कुकरेती, कुमार सौरभ जी और अन्य भाजपा नेताओं ने लोगों के अपार समर्थन, सहयोग और हौसलाअफजाई के धन्यवाद दिया।
गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा सीट के लिए पहले चरण के अंतर्गत 11 अप्रैल को वोट डाले जायेंगे।
इस मौके पर डॉ. पल्लवी ने युवाओं से इस दिन मताधिकार का प्रयोग पूरे उत्साह से करने की अपील की। इसके अलावा उन्होंने क्षेत्र में महेश शर्मा द्वारा कराये गये विकास कार्य और केंद्र में मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा भी लोगों से की।