Home political news ‘कम से कम 50,000 मतों से जीतेंगे महेश शर्मा’

‘कम से कम 50,000 मतों से जीतेंगे महेश शर्मा’

369
0
mahesh sharma
mahesh sharma, member of parliament, greater noida west

गौतम बुद्ध नगर से भाजपा लोकसभा प्रत्याशी महेश शर्मा के समर्थकों का दावा है कि क्षेत्र में उनकी आंधी है और वह अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी से कम से कम 50 हजार मतों से विजयी होंगे।
इस बारे में ग्रेटर नोयडा (वेस्ट) से भाजपा मंडल अध्यक्ष कुमार सौरभ का कहना है कि क्षेत्र की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के देश और क्षेत्र में योगदान पर मोहर लगा दी है। 23 मई को जब परिणाम आयेंगे तो मतों के अंतर में दूर-दूर तक किसी दल का प्रत्याशी उनके आसपास भी नहीं होगा। कई दलों के प्रत्याशियों की तो जमानत भी जब्त होने वाली है।
इस बारे में ग्रेटर नोयडा (वेस्ट) के भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकांत शाक्य का कहना है कि केंद्र और उत्तर प्रदेश में सत्ता में काबिज भाजपा सरकारों ने कानून एवं शांति व्यवस्था को बनाये रखने में जो योगदान दिया है उससे जनता काफी खुश है। लोगों का मानना है कि भाजपा के शासन में अराजक तत्वों पर लगाम कसी गई है। निकाय स्तर से लेकर केंद्र स्तर पर विकास कार्य हुए हैं, उससे देश की जनता को सीधा लाभ हुआ है। केंद्रीय मंत्री के रूप में महेश शर्मा की स्वच्छ छवि और गौतम बुद्ध नगर के सांसद के रूप में उनके विकास कार्य शर्मा को बड़े अंतर से जीत हासिल करने से नहीं रोक सकते।
इस बारे में क्षेत्र के कुछ अन्य जानकारों की राय है कि सांसद के रूप में महेश शर्मा हमेशा जनता से जुड़े रहे हैं। उनकी जनता के साथ संवाद की कला और जुड़ाव उन्हें जीतने से नहीं रोक सकता।
इस संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने अरविंद कुमार, बीएसपी-एसपी गठबंधन से सतवीर नागर, लोक तांत्रिक जनशक्ति पार्टी से जगदीप सिंह, प्रगति समाजवादी पार्टी से जितेंद्र सिंह अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।
इसके अलावा जैनेन्द्र चौरसिया (भाजपा कार्यकारिणी सदस्य), राजीव सिंह (मंडल मंत्री), मनोज कुकरेती (मंडल उपाध्यक्ष, भाजपा), दीपक यादव, संतोष झा (मंडल उपाध्यक्ष, भाजपा), सुबोध सिंह, मनोज परिहार ने भी महेश शर्मा की जीत की पूरी उम्मीद जताई है।